Alia Bhatt and Sharvari Wagh to combat Lord Bobby Deol in upcoming YRF unnamed Spy Thriller

Alia Bhatt, Bobby Deol, Sharvari Wagh upcoming Action Spy Thriller

Alia Bhatt और Bobby Deol यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा निर्मित एक अनाम जासूसी थ्रिलर में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में Alia Bhatt एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में हैं, Sharvari Wagh एक अन्य सुपर एजेंट की भूमिका में हैं और Bobby Deol खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म वाईआरएफ (Yash Raj Films) का जासूसी शैली में पहला महिला नेतृत्व वाला उद्यम होगा। यह फिल्म सात नियोजित एक्शन सेट-पीस के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरी होगी, जिसमें Alia Bhatt और Sharvari Wagh के किरदार शामिल हैं।

इस फिल्म की एक रोचक बात यह भी है की इस फिल्म में दर्शकों को Korean stunt coordinator Se-yeong Oh, Franz Spillhaus और भारतीय Action Director, Sunil Rodrigues सहित एक्शन निर्देशकों की एक विविध टीम के काम को देखने को मिलेगा, जो विशिष्ट रूप से दिखाई देने वाला और एड्रेनालाईन-पंपिंग दृश्यों को सुनिश्चित करेगी। ऐसा बताया जा रहा है की सितंबर के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। यह फिल्म कथित तौर पर मौजूदा वाईआरएफ (YRF) जासूसी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के लिए तैयार है, जिसमें Alia Bhatt का लीड रोले वाला किरदार शाहरुख खान की ‘Pathan’, सलमान खान की ‘Tiger’ और ‘War’ फ्रेंचाइजी से ऋतिक रोशन की ‘कबीर’ के साथ आगे बढ़ेगा।

Alia Bhatt to lead as an Undercover Agent

Alia Bhatt एक Action Spy Thriller movie में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वो युद्ध, जासूसी और मार्शल आर्ट में प्रभावशाली कौशल के साथ एक दुर्जेय अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में उनके आपबीती जटिल कहानी के साथ मिशन को आगे बढाती नजर आएगी, जो उनके प्रेरणाओं और व्यक्तिगत संघर्षों को उजागर करेगी।

इस फिल्म में वह एक गुप्त पहचान के तहत काम करेगी, अपने आवरण को बनाए रखते हुए सहजता से घुलमिल जाएगी। उसकी बौद्धिक क्षमता उसे कोड को समझने, डेटा का विश्लेषण करने और विरोधियों को मात देने में मदद देगी। साथ ही वो अपने कर्तव्यों और निजी जीवन को संतुलित करती नजर आएंगी। अपने सहयोगियों और विरोधियों के साथ आलिया की बातचीत कहानी को आकार देगी, जिसमें Bobby Deol के प्रतिद्वंद्वी और Sharvari Wagh के साथी एजेंट के साथ उनकी केमिस्ट्री अत्यंत महत्वपूर्ण होगी।

इसके अतिरिक्त वह मिशन के दौरान आकर्षक गाउन और सामरिक गियर के बीच सहजता से बदलाव करते हुए ग्लैमरस भेष में भी दिखाई देंगी। फिल्म में दर्शकों को वैश्विक खतरों (Global Threat), हाई-टेक गैजेट्स (High Tech Gadgets) और टिक-टिक टाइम बमों से जुड़े एड्रेनालाईन-पंपिंग मिशन भी दिखाई देगा, जिसमें Alia Bhatt का चित्रण दर्शकों को संभावित तौर पर अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

Alia Bhatt, Bobby Deol, Sharvari Wagh  upcoming Action Spy Thriller

Sharvari Wagh to play super agent alongside Alia Bhatt 

इस जासूसी थ्रिलर में Sharvari Wagh का भी किरदार Alia Bhatt की तरह ही काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। क्यूंकि इस किरदार में भी दर्शकों को असाधारण युद्ध, जासूसी और मार्शल आर्ट कौशल देखने को मिलेंगे, जो खतरनाक संगठनों में घुसपैठ करने के लिए गुप्त पहचान के तहत काम करेंगी। जिसके लिए उनके पास बौद्धिक कौशल, कोड को समझने और विरोधियों को मात देने के लिए डेटा का विश्लेषण करने की क्षमता भी होगी।

फिल्म में वैश्विक खतरों, हाई-टेक गैजेट्स और टिक-टिक टाइम बमों से जुड़े उच्च जोखिम वाले मिशनों का वादा किया जा रहा है, और इन चुनौतियों में शारवरी सबसे आगे है। यह फिल्म उसी सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा है जो “वॉर 2” और “Tiger Vs Pathan” जैसी आगामी फिल्मों को जोड़ती है, जो विस्तारित जासूसी ब्रह्मांड में गहराई जोड़ती है। तो इस तरह से आने वाली ये फिल्म Alia Bhatt और Sharvari Wagh के साथ एक्शन से भरपूर एक जासूसी थ्रिलर का वादा करती है।

Another thrilling role by Bobby Deol as antagonist

इस फिल्म के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि Bobby Deol YRF (Yash Raj Films)  जासूसी ब्रह्मांड की आने वाली इस फिल्म में Alia Bhatt और Sharvari Wagh के साथ खलनायक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उनकी भूमिका नैतिक रूप से अस्पष्ट होनी तय है। वह Alia Bhatt और Sharvari Wagh के किरदारों के खिलाफ खड़ी एक दुर्जेय बुरी ताकत का किरदार निभाएंगे, और बताया जा रहा है की इस भूमिका की तैयारी के लिए उन्हें एक बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ सकता है।

यह फिल्म उसी सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा है जो “WAR 2” और “Tiger Vs Pathan” जैसी आगामी फिल्मों को जोड़ती है, जो विस्तारित जासूसी ब्रह्मांड में गहराई लाती है। एक खास बात यह भी है देओल, जिन्होंने पहले “एनिमल” में रणबीर कपूर के साथ लड़ाई की थी, अब आगामी जासूसी गाथा में Alia Bhatt के साथ एक्शन मोड में दिखाई देने वाले हैं।

इसके अलावा लॉर्ड Bobby Deol तमिल एक्शन-फंतासी फिल्म “Kanguva” और तेलुगु काल की एक्शन-एडवेंचर “Hari Hara Veera Mallu” पर भी काम कर रहे हैं। इस एक्शन से भरपूर जासूसी थ्रिलर में Alia Bhatt और Bobby Deol के बीच एक जोरदार टकराव की उम्मीद है।

Action Spy Thriller Movie  Worth watching

Bollywood other spy thriller worth watching

बॉलीवुड ने कई यादगार जासूसी एक्शन फिल्में बनाई हैं, जैसे कि नीरज पांडे द्वारा निर्देशित “BABY (2015)”, तापसी पन्नू अभिनीत “Naam Shabana”, श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित “Agent Vinod”, और 2002 में रिलीज़ हुई “16 December”। जो आतंकवादी अभियान को रोकने के मिशन पर काम कर रहे खुफिया अधिकारियों पर केंद्रित कथानक के साथ, मनोरंजन और रोमांच का एक मिश्रण पेश करते हैं।

“16 दिसंबर” को इसकी प्रतिष्ठित पंक्ति, “दुल्हन की विदाई का वक्त बदलना है,” अभी भी दर्शकों के बीच गूंजता है और  उसी के लिए फिल्म को पंथ का दर्जा मिला था । दूसरी और फिल्म “Phantom” आंशिक रूप से 26/11 के हमलों के बाद की कहानी पर आधारित पुस्तक “Mumbai Avengers” पर आधारित है। जिसमे आतंकवादी हमलों के पीछे के संदिग्धों का पीछा करते समय जासूस डेनियल और नवाज़ को अप्रत्याशित बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

“Romeo Akbar Walter (RAW)” 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि में रोमियो के मिशन का अनुसरण करता है, जिसमें एक बैंक कैशियर से एक जासूस में उसके परिवर्तन को दिखाया गया है। दूसरी और फाइल “Kahani” एक ऐसी थ्रिलर है जिसमे एक गर्भवती महिला कोलकाता में हत्यारों का निशाना बन जाती है।

अंत में, “Vishwaroopam” जो एक सामान्य कथानक से शुरू होती है लेकिन एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी में बदल जाती है। ये बॉलीवुड जासूसी थ्रिलर सस्पेंस, एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ पेश करते हैं, जो दर्शकों के लिए एड्रेनालाईन रश प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ें: JAC 12th results 2024 released. Overall Pass ratio is 85.48%

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV 3XO, 3 इंजन और 9 ट्रिम ऑप्शन के साथ भारत में लांच। किम्मत मात्र ₹7.49 lakhs से शुरू

2 thoughts on “Alia Bhatt and Sharvari Wagh to combat Lord Bobby Deol in upcoming YRF unnamed Spy Thriller”

Leave a Comment