Flipkart Big Saving Days Sale 2024 में ऑफर की भरमार, फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 2 मई की मध्यरात्रि से शुरू।

Flipkart Big Saving Days Sale 2024

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी। Flipkart 3 May से 9 May, 2024 तक Flipkart Big Saving Days Sale 2024 शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें विभिन्न श्रेणियों में विभिन्न उत्पादों पर भारी छूट दी जाएगी। सेल में Smartphone, Tablet, Laptop, TV, Smartwatch, Home Appliances और Wearables जैसे लोकप्रिय प्रोडक्ट केटेगरी पर आकर्षक डील्स शामिल हैं। Flipkart ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त छूट प्रदान करने और चुनिंदा उत्पादों पर नो-कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) जैसे डिमांडिंग विकल्प प्रदान करने के लिए कई बैंकों के साथ साझेदारी की है।

स्मार्टफोन की खरीदारी करने वाले ग्राहक Flipkart Big Saving Days Sale 2024 के दौरान इन स्मार्टफोन में आकर्षक डील्स का लाभ उठा पाएंगे, जिसमे मात्र ₹49,999 में OPPO Find N3 Flip, POCO X6 Pro 5G केवल ₹22,999 से, vivo T2 Pro 5G केवल ₹20,999 से, Motorola Edge 40 Neo (128GB) मात्र ₹19,999 से, Redmi Note 13 Pro 5G केवल ₹21,999 से, Realme 12 Pro 5G(128GB) मात्र ₹22,999 में उपलब्ध है। साथ ही हाल में ही लांच हुए Infinix Note 40 Pro 5G केवल ₹19,999 से, motorola edge 50 pro ₹27,999 से और realme P1 Pro 5G (8GB+128GB) केवल ₹19,999 में उपलब्ध हो गया।  

इस सेल में ग्राहकों को Nothing Phone 2a का India Exclusive Blue color variant केवल ₹19,999 में खरीदने का मौका मिलेगा, जिसका सेल 2nd मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल के दौरान खरीदारी पर Nothing Audio Products Giveaway दिए जा रहे हैं।

Flipkart Plus will enjoy early access from 2nd May midnight

इस सेल की दिलचस्प बात यह भी है की Flipkart Plus के सदस्यों के लिए आधिकारिक तौर पे ये सेल 24 घंटे पहले यानि की 2 मई की मध्यरात्रि से ही शुरू होने वाली हैं। आधिकारिक घोषणाओं के लिए बने रहें और Flipkart Big Saving Days Sale 2024  के दौरान खरीदारी का आनंद लें।

Exchange Program during Flipkart Big Saving Days Sale 2024 

Flipkart Big Saving Days Sale 2024 के दौरान ग्राहकों को अपने पुराने डिवाइस में ट्रेडिंग कराके नए स्मार्टफोन में अपग्रेड कराने के लिए दो एक्सचेंज प्रोग्राम चलाये जा रहे है।

1. मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम (Mobile Exchange Program):

   – जब आप Flipkart पर नया स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते हैं और अपनी खरीदारी पर न्यूनतम ₹750 की छूट पा सकते हैं।

   – अपना मोबाइल फोन एक्सचेंज करने के लिए इन चरणों का पालन करें:

     1. Flipkart ऐप पर वह स्मार्टफोन चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं।

     2. ऑफर सेक्शन के नीचे ‘Product Exchange’ पर क्लिक करें।

     3. अपने पुराने फोन का विवरण दर्ज करें।

     4. एक कार्यकारी आपके फोन का मूल्यांकन करेगा और दरवाजे से पिकअप की व्यवस्था करेगा।

     5. एक बार जब आपका फ़ोन उठा लिया जाएगा, तो छूट आपकी नई खरीदारी पर लागू हो जाएगी।

2. Flipkart के मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम के लाभ:

   – तत्काल छूट (Instant Discount): आपको अपनी वर्तमान खरीदारी पर तत्काल छूट मिलती है।

   – परेशानी-मुक्त पिकअप (Hassle Free Pickup): कार्यकारी आपके दरवाजे से आपका पुराना फोन उठा लेगा।

   – सर्वोत्तम मूल्य की गारंटी (Best Value Guaranteed): Flipkart सुनिश्चित करता है कि आपको अपने पुराने डिवाइस के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त हो।

3. अभी एक्सचेंज करें, बाद में हैंडओवर करें (Exchange Now, Handover Later): 

   – Flipkart ने ‘एक्सचेंज नाउ, हैंडओवर लेटर’ प्रोग्राम पेश किया है।

   – आप कहीं से भी खरीदे गए स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके Flipkart पर नया फोन खरीद सकते हैं।

   – डोरस्टेप पिकअप की सुविधा का आनंद लें और Flipkart गिफ्ट वाउचर के माध्यम से भुगतान प्राप्त करें या अपने यूपीआई आईडी या बैंक खाते में सीधे ट्रांसफर करें।

इसलिए, यदि आप अपने फोन को अपग्रेड करना चाह रहे हैं, तो सहज अनुभव के लिए Flipkart के इस एक्सचेंज ऑफर पर विचार कर इसका लाभ उठा सकते हैं!

Deals on TV and Home Appliances

3 मई से 9 मई 2024 तक चलने वाले इस Flipkart Big Saving Days Sale 2024  में, जहां ग्राहक टीवी और उपकरणों पर 75% तक की बचत कर सकते हैं, वहीँ सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्डधारक अतिरिक्त 10% तत्काल छूट का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक और घरेलू उपकरणों की खरीदारी में भी ग्राहकों को आकर्षक गर्मियों की कीमतों में गिरावट और सीमित समय के डील्स उपलब्ध मिलेंगे। साथ ही एक खरीदें-एक मुफ़्त पाएं-ऑफ़र और अन्य छूट भी उपलब्ध हैं।

यह सेल टीवी, रेफ्रिजरेटर, washing machine, kitchen appliances और एयर कंडीशनर जैसी घरेलू आवश्यक वस्तुओं को अपग्रेड करने वाले ग्राहकों के लिए एक अच्छा अवसर है। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट पर टीवी और एप्लायंस सेक्शन चेक कर सकते हैं।  

Check the deals on TV and Home Appliances.

Deals on Fashion and accessories during sale

Flipkart में 3 मई से 9 मई 2024 के दौरान चलने वाले Flipkart Big Saving Days Sale 2024 में फैशन और एक्सेसरीज़ की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को भी छूट दी जा रही है। इस सेल में फैशन श्रेणियों पर 90% तक की छूट, सौंदर्य उत्पादों पर 80% तक की छूट और Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 5% तक असीमित कैशबैक शामिल जैसे आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। 

यह सेल ट्रेंडी आउटफिट्स, पारंपरिक पहनावे और स्टाइलिश एक्सेसरीज को पूरा करती नजर आएगी। यहाँ तक की इस सेल में घरेलू सजावट और खेल उपकरण  उत्पाद की वस्तुओं पर भी भारी छूट उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान यूजर्स फैशन और एक्सेसरीज पर बेहतरीन डील्स के लिए Flipkart वेबसाइट पर खरीदारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt and Sharvari Wagh to combat Lord Bobby Deol in upcoming YRF unnamed Spy Thriller

ये भी पढ़ें: JAC 12th results 2024 released. Overall Pass ratio is 85.48%.

2 thoughts on “Flipkart Big Saving Days Sale 2024 में ऑफर की भरमार, फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 2 मई की मध्यरात्रि से शुरू।”

Leave a Comment